Chai Shayri - Ishq-e-chai Tea Shayri - Love Tea Chai Shayri

2022 ke chai pe sabhi best shayris sirf is page par.

दोस्तो , तो आज हम आपको चाय ( tea ) पर कुछ शायरी सुनाने जा रहे है जो कि चाय के दीवानों के लिए है । वैसे तो india मै ऐसा कोई भी नहीं जो चाय का दीवाना ना हो लेकिन अगर आप नहीं भी है तो आज के बाद जरूर चाय के दीवाने बन जाएंगे ।

Love & Tea शायरी, Love with tea shayris etc.


तुम मै और चाय
आय.... हाय....|


तेरे साथ चाय पी आया
लगता है पूरी मधुशाला में पी आया।


अब मैं कहां किसी की खोज में हूं
मैं मेरी चाय की मोज में हूं ।


आशिक़ में चाय का ,
दीवाना aishwarya rai का।


ना बाट सका कोई गम-e-दर्द
हम इश्क़ ए chay में मशरूफ हो गए।


सुबह का प्यार भरा नज़ारा
साथ में हो चाय का सहारा।


कोई बताए मुझे मेरी आदत खराब है क्या
चाय ज़्यादा पीता हूं तो क्या हुआ
ये कोई शराब हैं क्या?


चाय की बात सुनते ही मुशकुराती हो
लगता है तुम भी चाय दीवानी हो।


ज़िन्दगी वहीं जीते हैं
जो गर्मी में भी चाय पीते हैं।


चाय - ज़िन्दगी के सफ़र में मेरी हर वक़्त की फरमाइश हो तुम
मेरी पहली और आखरी ख्वाहिश हो तुम।


कुछ अनकहे अल्फ़ाज़ हैं
चाय संग बहुत सारे राज है।


चर्चा नशे की हो रही थी
मैं ज़िक्र चाय का कर आया।


एक तरफा ही सही हम इश्क़ निभाएंगे
कभी आना हमारे शहर, अपने हाथो से चाय पिलाएंगे।


मुझे ना ताज चाहिए
ना तख्त चाहिए
बस यारो के साथ 
चाय पर वक़्त चाहिए।


चस्का जो लग जाए एक बार तो
हर दफा काम आएगी
चाय हैं यारो मोहब्बत नहीं
जो बेवफा हो जाएगी।


Terms: Chai Shayri in English, Chay Shayri in Hindi, Chay Shayri in Urdu, 2022 latesh shayri on Tea, chai pe 2 lines,
अदरक वाली चाय शायरी
चाय पर शायरी 2 लाइन
चाय और दोस्ती शायरी
चाय पर शायरी रेख़्ता
बदनाम चाय शायरी
सुबह की चाय शायरी


"Ae Zindagi Aa Baith Kahin Chay Peete Hain,
Tu Bhi Thak Gayi Hogi Mujhe Bhagate-Bhagate."


मोहब्बत का जायजा लेने के वास्ते।
वो चाय पीने आ जाते हैं आश्ते-आश्ते।।

किसी ने हमसे कहा चाय धीमा जहर है ।
हमने मुस्कुराते हुए कह दिया , हमें भी कहा जल्दी है ।।

Post a Comment

0 Comments