Erica Fernandez Wiki Age Instagram Relationships Figure Lifestyle Networth Photos More

 


एरिका फर्नांडिस के बारे में


एरिका फर्नांडिस एक भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कुछ समय में टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। एरिका का जन्म 7 मई 1993 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था। वह एक पुरानी फ़िल्मी परिवार से हैं, उनके पिता मृणाल फर्नांडिस ने पहले फ़िल्म 'Aradhana' में काम किया था।


एरिका ने अपनी करियर की शुरुआत से पहले मॉडलिंग करी थी, और फिर उन्होंने सैशा आयुश्मान के साथ 'कुछ तो है तेरा मेरा दिल' शो में अपना टीवी डेब्यू किया। इस शो में उन्होंने सामने वालों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया था।


फिर उन्होंने शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रमुख भूमिका निभाई, जिससे उन्हें टीवी इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान मिला। एरिका फर्नांडिस ने अपनी अभिनय क्षमता के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं, जिसमें शामिल हैं जैसे कि 'टीवी इंडस्ट्री की शानदार अभिनेत्री' और 'बेस्ट फेमेल न्यूकमर' जैसे पुरस्कार।


उन्होंने भी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना दस्तावेज जमा करवाया है, और उनकी फ़िल्म 'गल्लीबॉय' में उन्होंने प्रमुख भूमिका निभाई। एरिका फर्नांडिस के विचारों और उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स के माध्यम से उनकी संजीदगी के बारे में जाना जाता है, वह मानती हैं कि सकारात्मक सोच और समय सफ़ाई अपनी जिंदगी में खुशी लाते हैं। उनके प्रशंसकों के बीच उनके सौंदर्य टिप्स और फैशन शैली को लेकर बहुत पसंद हैं।


एरिका फर्नांडिस एक उदाहरण हैं कि जब आप अपने सपनों पर विश्वास करते हैं तो उन्हें पूरा करने का एक रास्ता मिल जाता है। उनकी अभिनय क्षमता और उनका रंग-बिरंगा शैली कई लोगों को खींचते हैं, और उन्हें एक सफल टीवी एक्ट्रेस के रूप में माना जाता है।

Post a Comment

0 Comments