Pooja Hegde Wikipedia - Age, Height, Caste, Boyfriend, Films, Net-worth, Albums and More Facts

पूजा हेगड़े भारतीय फ़िल्म उद्योग में एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह टेलीविजन के बाद फ़िल्म उद्योग में अपना करियर शुरू की और अपनी पहली फ़िल्म मुगम्बो आईएएस के साथ सन 2012 में अपनी फ़िल्म डेब्यू की।


पूजा हेगड़े का जन्म 13 अक्टूबर, 1990 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था। वह माँ लाठा हेगड़े के बेटी हैं और उनके पिता का नाम मोहन हेगड़े हैं। पूजा ने फ़िल्म उद्योग में कुछ बेहतरीन फ़िल्मों में काम किया है जैसे मोहनजोदड़ो, हाउसफुल 4, आला वैटी दिवस और रड्डी राठौर।


पूजा हेगड़े का नेट वर्थ ३ मिलियन डॉलर से अधिक है। वह फ़िल्मों के साथ-साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करती हैं और बहुत से प्रमुख ब्रांडों के साथ भी जुड़ी हुई हैं।


पूजा हेगड़े एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने कैरियर के दौरान अपनी अभिनय कला का प्रदर्शन किया है और उनकी योगदान योग्य मानी जाती है। उनकी प्रतिभा और काम करने की उत्सुकता उन्हें उनके करियर में आगे बढ़ने में मदद करती है। उनके साथियों द्वारा उन्हें अच्छी तरह से समझा जाता है कि वह एक बहुत दिलचस्प और खुशमिज़ाज इंसान हैं।


इसके अलावा, पूजा हेगड़े एक अच्छी डांसर भी हैं और उन्होंने कुछ बेहतरीन डांस नंबर पेश किए हैं जिन्होंने उन्हें फ़िल्म उद्योग में एक स्थान बनाने में मदद की है।


कुल मिलाकर, पूजा हेगड़े एक अभिनेत्री के रूप में न केवल बॉलीवुड में बल्कि दक्षिण भारतीय फ़िल्म उद्योग में भी अपना पैर जमा चुकी हैं। उनकी उम्र अभी 32 साल है लेकिन उन्होंने अपने कैरियर के दौरान बेहतरीन फ़िल्में करी हैं और उनके साथ-साथ उनके नेट वर्थ का भी विस्तार हुआ है।




Post a Comment

0 Comments